हेडलाइन

CG – हाल ए बारिश: मानसून आते ही होने लगी है बरसात,कहीं नदी में बाढ़ के चलते पुल के ऊपर बहा पानी… तो कहीं पुल बन गया दरिया! कृषि कार्यों में….

धमतरी 22 जून 2024।..छत्तीसगढ़ में मानसून के दस्तक देते ही मौसम के मिजाज में भी बदलाव होने लगा है, लिहाजा अब प्रदेश के कई जिलों में रुक , रुक लगातर बारिश होने लगी है… जिसके चलते वनांचल इलाके के नदी,नालों में बाढ़ आ गई,इस बीच भीषण से गर्मी से लोगों को राहत मिली है, वहीं बारिश होने से कृषि कार्यों में तेजी भी आने लगी है।

 

इधर धमतरी जिले के नगरी वनांचल इलाके बीते कल यानी शुक्रवार दोपहर से देर रात तक रुक, रुककर गरज चमक के साथ बारिश होने से सीतानदी में बाढ़ आ गई इस दौरान पुल के ऊपर पानी बहने लगा,हालांकि पानी कम होने के बाद सिहावा,बोराई मार्ग पर आवाजाही शुरु है।

 

वहीं सिरसिदा से शिवपुर के बीच सिहावा मार्ग पर बालका नदी पर बने पुल के पानी भरने से नदी जैसे हालात बन गए और लोगों को आवजाही के लिए दिक्कतों का सामना करना पड़ा, बता दे कि इस पुल में होल नहीं बनाया गया है जिसके चलते यहां थोड़े ही बारिश से पानी भर जाता है, इस समस्या से छुटकारा पाने पूर्व में संबंधित अधिकारियों को जानकारी दी जा चुकी पर किसी ने अभी तक इस ओर सुध नहीं लिया।

Back to top button